बुधवार, 30 मार्च 2016

Nayee Khabar

3 साल की बच्ची से रेप कर फेंककर भागा

भौंती में दरिंदे ने दिनदहाड़े तीन साल की बच्ची के साथ रेप किया। घटना के बाद खून से लथपथ बच्ची को फेंककर फरार हो गया। पास में ही खेल रहे दूसरे बच्चों ने बच्ची के घर वालों को सूचना दी। बेटी की हालत गंभीर देख परिजन उसे पास के अस्पताल ले गए। पुलिस ने मासूम का मेडिकल कराने के बाद भर्ती कराया।

मानिकपुर में रहने वाला परिवार भौंती में मजदूरी करता है। उसके परिवार में पत्नी, दो बेटी और एक बेटा है। मंगलवार सुबह वह पत्नी के साथ काम पर चला गया। घर पर उसकी तीन साल की बेटी समेत तीनों बच्चे अकेले थे। दोपहर को बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे तभी वहां एक युवक आया और बच्ची को उठा ले गया। कॉलोनी के पीछे झाडि़यों में ले जाकर उसने मासूम के साथ रेप किया।

सनसनीखेज वारदात के बाद दरिंदा बच्ची को लहूलुहान हालत में फेंककर फरार हो गया। काफी देर तक मासूम वहीं पड़ी तड़पती रही। तभी उस पर भाई-बहन की नजर पड़ी। उन्होंने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए और उसे घर लाए। परिजन उसे पास के क्लीनिक ले गए। वहां डॉक्टर ने हालत देखकर पुलिस को सूचना देने का कहा। पुलिस के पहुंचने के बाद बच्चे को डफरिन ले जाया गया। एसओ सचेंडी ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। रिपोर्ट दर्जकर आरोपी की तलाश में टीम लगा दी गई है।

-----------------------
नई ख़बर की रिपोर्ट