सोमवार, 28 मार्च 2016

Nayee Khabar

पार्टी के बाद शाहरुख की बेटी ने कुछ ऐसे किया आराम

मुंबई. हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना की एक फोटो सामने आई है, जिसमें सुहाना अपनी फ्रेंड्स के साथ आराम करती हुई दिख रही हैं। फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद सुहाना काफी थक गई थीं, इसलिए वो पार्टी ड्रेस में ही कुछ इस तरह रेस्ट करने लगी। फोटो में सुहाना काफी ग्लैमरस लग रही हैं। पहले भी सामने आ चुकी हैं

सुहाना अक्सर अपने दोस्तों के साथ हैंगआउट करती हुई नजर आती हैं। इससे पहले भी उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। 22 मई, 2000 को जन्मी 15 साल की सुहाना अभी मुंबई के धीरूभाई अंबानी, इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रही है।

सुहाना को डांसिंग और स्पोर्ट्स बेहद पसंद है। वो स्कूल के कई स्पोर्ट्स इवेंट में शामिल होती हैं, लेकिन शाहरुख चाहते हैं कि वो अच्छी डांसर बनकर दुनियाभर में उनका नाम रोशन करें। वो अपनी इस इच्छा को एक इंटरव्यू के दौरान जाहिर कर चुके हैं। वैसे सुहाना स्टेट लेवल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में शिरकत कर चुकी हैं। इसके अलावा सुहाना अपनी स्कूल टीम से फुटबॉल भी खेलती हैं।

शाहरुख खान ने कई मौकों पर सुहाना को लेकर अपना अफेक्शन बयां किया है। उन्होंने एक इवेंट के दौरान कहा था कि वह अपनी बेटी से बेहद डरते हैं। सुहाना बेहद समझदार लड़की है और अक्सर उन्हें गलत काम करने पर टोक देती है। शाहरुख भी सुहाना को बचपन से ही फिल्मों के सेट पर ले जाते रहे हैं। वैसे पापा के साथ वो मां गौरी भी सुहाना को बहुत प्यार करती हैं। कई मौके पर दोनों मां-बेटी साथ नजर आती हैं।

सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। सुहाना की कई ग्लैमरस फोटोज उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखी जा सकती है।