गुरुवार, 30 जून 2016

Nayee Khabar

समदड़ी,पुलिस ने किया हत्या का खुलासा समुजा गाँव में सड़क किनारे मिली थी लाश

बाड़मेर 29 जून 2016/समदड़ी। क्षेत्र के सामुजा गांव की शरहद में पिछले दिनों एक वयक्ति की लाश मिली थी जिसकी छानबीन कर रही समदड़ी पुलिस को उक्त मृतक युवक के भाई की रिपोर्ट पर जाँच करने में जुटी पुलिस को मृतक की गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल हुई हैं।
थानाधिकारी भंवर सिंह पोकरणा ने बताया की गत दिनों सामुजा शरहद में युवक की लाश मिलने के बाद 24 जून को समदड़ी थाने में वेलाराम पुत्र नेमाराम जाति पटेल निवासी पुख्तारी पुलिस थाना रोहट जिला पाली ने एक लिखित रिपोर्ट पेश की कि 23 जून को दोपहर 12 बजे से मेरा भाई छोगाराम पुत्र नेमाराम मेरे पास था उसके बाद कुछ भी कहकर नहीं गया। शाम को घर नहीं आया। सुबह मालूम हुआ कि छोगाराम की लाश सामुजा सरहद में पडी है जिस पर मैं मौके पर आया व देखा कि मेरे भाई छोगाराम की लाश सामुजा से पुख्तारी रोड पर जाल के पास खुद की धोती से गले में जाल से बंधी हुई पायी। छोगाराम व उसके ससुराल वालों के बिच पिछले छः महिने से विवाद चल रहा है। मेरे भाई छोगाराम को हीराराम पुत्र चैलाराम पटेल निवासी भौंरडा जिला जालौर व छोगाराम की पत्नि ने साजिश रचकर मारा है।
उक्त रिपोर्ट पर अभियोग संख्या 93 दिनांक 24.06.2016 धारा 302/34 भादस में पंजीबद्व कर अन्वेशण प्रारंभ किया गया। अन्वेशण के दौरान परिश देशमुख पुलिस अधीक्षक बाडमेर के निर्देशानुसार व राजेश कुमार माथुर पुलिस उप-अधीक्षक वृताधिकारी वृत बालोतरा के निकट सुपरविजन में थानाधिकारी भंवरसिंह पोकरणा उनिपु मय पुलिस टीम द्वारा आरोपीयों की तलाश पड़ताल की और 28 जून को आरोपी हीराराम पुत्र चैलाराम जाति पटेल निवासी भौंरडा व मृतक छोगाराम की पत्नि कमला को दस्तयाब कर गहनतापूर्वक अन्वेशण पूछताछ करने पर पाया गया कि कमला काफी समय