रविवार, 26 जून 2016

Nayee Khabar

मोदी सरकार की बोखलाहट का असली कारण है आम आदमी पार्टी : देवकी नंदन वर्मा- यूवा आप नेता

पंजाब- आम आदमी पार्टी अबोहर से युथ नेता देवकी नंदन वर्मा ने कहा है कि जिस तरह दिल्ली की जनता ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को एक बड़ी जीत देकर भाजपा व् कांग्रेस में मुँह पर जो तमाचा मारा है, उस तमाचे की गूँज भाजपा खेमे में अभी तक है और वह इसे सहन नहीं कर पा रही है। जिस तरीके से भाजपा रोज नए नए झूठे केस कर के आम आदमी पार्टी के विधायको को फ़साने में लगी है। उससे बिलकुल साफ़ हो रहा है कि भाजपा को सच से बिलकुल नफरत है, यह सच न तो सुन सकते हैं और न ही देख सकते है।

यह जो मोदी सरकार रोज रोज दिल्ली के विधायको तो तंग कर रही है इस से विधायक तंग नही हो रहे है इससे जनता तंग हो रही है। इसका जवाब भी जनता इलेक्शन के समय भाजपा को देगी।दिल्ली में जिस रफ़्तार में आम आदमी पार्टी ने काम किया है वह काम विरोधियों को हजम नहीं हो रहा है।क्यों कि इन सरकारों ने आज तक घोटालों के इलावा कुछ किया ही नही है।
श्री वर्मा ने कि मोदी जी मैं आपसे पूछना चाहता हु कि जब आम आदमी पार्टी का कोई विधायक या कार्यकर्ता कोई छोटी सी गलती करता हैं तो उसको जेल और जब भाजपा या कांग्रेस के नेता घोटाले करते हैं, नशा बेचते हैं, माफिया राज फेला रखा है उसको आपने हरी झंडी दे रखी है। आपका भाजपा व् कांग्रेस के गलत, भ्रष्ट व घोटालेबाजो के साथ ऐसा क्या खून का रिश्ता है कि आप उनकी जांच करवाकर गिरफ्तार नहीं कर सकते ? मोदी जी अब देश की जनता जाग चुकी हैं, अब सचाई की जीत होने वाली है। और सभी पार्टियो पर झाड़ू फिरने वाला है।

आमिर ख़ान- नई ख़बर