सोमवार, 20 जून 2016

Nayee Khabar

बीजेपी मंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को दी गालियाँ- वीडियो देखें

राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने चूरू में भाजपा कार्यकर्ता सम्मलेन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट किए। उन्होंने 8 बार एक ही गाली का इस्तेमाल किया। अपने संबोधन में पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कटारिया ने कहा, ‘देश का प्रधानमंत्री पहले मनमोहन सिंह जब अमेरिका में उतरता था तो सा** को रिसिव करने के लिए ऐरा-गेरा नथु खेरा मंत्री जा करके एयरपोर्ट से लेकर आता था। लेकिन अब हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री जब जाता है तो ओबामा खुद उठकर जाता है, उन्हें रिसिव करने।’ जब कटारिया भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे तो उस वक्त हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही छह मंत्री भी वहां मौजूद थे।
 वीडियो देखें

कटारिया के इस भाषण को लेकर उनकी चारों ओर आलोचना हो रही हैं। हालांकि कटारिया ने अपनी टिप्पणी के बाद फैले बवाल को भांपते हुए सोशल मीडिया पर खेद प्रकट किया। उन्होंने लिखा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के ख़िलाफ़ कुछ दुर्भावना पूर्वक भाषण में नहीं कहा है। किसी को बुरा लगा हो तो खेद प्रकट करता हूं।

उनके इस बयान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि राजस्थान के गृहमंत्री द्वारा देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी के लिए अपमानजनक और अशोभनीय शब्दों के प्रयोग की मैं कड़ी निंदा करता हूँ। कांग्रेस नेता प्रताप सिंह ने कटारिया पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व पीएम के लिए अशोभनीय शब्द इस्तेमाल करने पर उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त किया जाना चाहिए।

============
नई ख़बर की रिपोर्ट