शनिवार, 11 जून 2016

Nayee Khabar

केजीरवाल देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे : शत्रुधन सिन्हा

नई दिल्ली- शॉट गन के नाम से महशूर अभिनेता और पटना साहिब के बीजेपी सांसद शत्रुधन सिन्हा आजकल
पार्टी के खिलाफ बगावत करने के पुरे मूड में है जिस तरह बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी का विरोध कर बीजेपी से नाता तोड़ लिया था ठीक उसी तर्ज पर अब बिहारी बाबू शत्रुधन सिन्हा चल रहे है पहले तो शत्रुधन का बीजेपी विरोध बिहार तक सिमित था किन्तु अब ये विरोधाभास दिल्ली तक पहुंच गई है।
हाल ही में पार्टी का विरोध करने के कारण बीजेपी ने बिहार राज्य के दरभंगा जिले के सांसद कीर्ति आजाद को पार्टी से निष्काषित कर दिया था अब बगाबत की बू शत्रुध्न सिन्हा से आ रही है क्योंकि शत्रुधन सिन्हा पार्टी की प्रशंसा कम और विरोधी की प्रशंसा अधिक करते है। शत्रुधन सिन्हा की बगावत तो उस समय निखर के सामने आई जब शॉट गन महागठबंधन की जीत पर नितीश कुमार को बधाई देने पटना में अने मार्ग स्थित नितीश के आवास पर पहुंच गये और पत्रकारों की प्रतिक्रिया के बाद शत्रुधन सिन्हा ने इसे राज्य स्तर विकास मुहीम की संज्ञा दे डाली।
अब जबकि बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार भी प्रधानमंत्री बनने के सपने को दिल में पाल रहे है तो शत्रु भी उनको समर्थन देने के मूड में है और यदि वक्त के साथ बीजेपी पार्टी शत्रु पर लगाम नहीं सकी तो आने वाले दिनों में शत्रु यदि नितीश के साथ हो जाये तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा।
आपको बता दें कि शत्रु की बगावत को भांपते हुए केजरीवाल ने शत्रु को दिल्ली में एक कार्यक्रम में शिरकत होने का आमंत्रण भेजा था जिसे बीजेपी सांसद शत्रुधन सिन्हा ने सहजता से स्वीकार कर लिया और इसके लिए शत्रुधन सिन्हा ने पार्टी के आलाकमान से कोई इजाजत भी नहीं लिया। इसी क्रम में आज शत्रुधन सिन्हा आप सरकार के साथ एक स्टेज को साझा किया इस दौरान शत्रुधन सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को गले भी लगाया। इस कार्यक्रम में 2000  से अधिक की संख्या में दर्शक मौजूद थे जिसे सम्बोधित करते हुये शॉट गन ने कहा कि मैं अच्छा हूँ या बुरा ये मैं नहीं जानता हूँ किन्तु मैं ये कहना चाहता हूँ कि मैं आज भी आपका हूँ और भविष्य में भी आपका ही रहूंगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजीरवाल मेरे छोटे भाई जैसा है या आप कह सकते है कि मेरे मित्र है। जय हिन्द कहकर शॉट गन ने भाषण को को समाप्त किया।
आज के कार्यक्रम में दिल्ली सरकार के मंत्रिमंडल सहित कई गणमान्य लोग भी उपस्थित थे। शॉट गन के बदलते तेवर से तो ऐसा ही लग रहा है कि शॉट गन 2019 तक बीजेपी से जुड़ने की मूड में नहीं है। केजरीवाल के इस शकुनी चाल से बीजेपी कितना सतर्क होती है ये तो आने वाले दिनों में दिख जाएगा किन्तु एक बात तो तय है कि यदि बीजेपी पार्टी में पल रहे विरोधी शक्ति को जल्द बाहर करने में कामयाब नहीं होती है तो बीजेपी को इसके गम्भीर परिणाम भी भुगतने होंगे।

==============
नई ख़बर की रिपोर्ट