शुक्रवार, 3 जून 2016

Nayee Khabar

फ्लाइट पकड़ने के लिए स्‍पेशल ट्रेन से भोपाल पहुंचीं BJP सांसद पूनम महाजन

नई दिल्ली: रेलवे स्पेशल ट्रेन दौड़ा भोपाल बीना पूनम महाजन, महाराष्ट्र से भाजपा सांसद की पहचान के लिए। पूनम भोपाल हवाई अड्डे से उड़ान पकड़ने गया था, ताकि ट्रेन दो मामलों विशेष चेहरे phanana में चलाया गया था।

हालांकि, रेलवे की शर्तों के अनुसार में एक सांसद के लिए विशेष ट्रेन नहीं चलाया जा सकता। उनकी विशेष ट्रेन भोपाल 1 घंटे 50 मिनट में पहुंचा। विलंबित क्योंकि कुछ ट्रेनों को विभिन्न स्टेशनों पर रोक दिया गया।

बीना मंगलवार को आरओबी silanyasa रेलवे मनोज सिन्हा के अवसरों के लिए भाजपा के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन की बेटी पूनम महाजन और राज्य मंत्री के साथ सांसद थे। पूनम उड़ान रात लगभग 9 से 30 बजे भोपाल एयर पोर्ट के लिए रवाना किया गया था।

प्रोग्राम में 7 p.m. तक का बीना वजह से उन्हें देर हो रहे थे। बीना से दो विशेष मामलों उन्हें हवाई अड्डे तक पहुंचने के लिए, शाम को प्रशिक्षित रन 7 बजे। सैलून सीएससी पश्चिम मध्य रेलवे ट्रेन 2 के साथ एसी कोच एक करने का आरोप लगाया गया था।

ट्रेन भोपाल जल्दी थी, तो कुछ ट्रेनों को रद्द कर दिया। हावड़ा-भोपाल एक्सप्रेस आउटर सूखी sevaniya स्टेशन पर रुका हुआ है। जल हंगामे पर यात्रियों को पूरा। इसके अलावा कुछ यात्रियों को ट्विटर पर रेल मंत्री के साथ अपनी शिकायत।

जबलपुर सूत्रों ने बताया कि अधिकारियों को इस कार्यक्रम के लिए एक विशेष ट्रेन बीना ले जा रहे थे। कोच भोपाल के लिए खेला के रूप में एक ही ट्रेन के मोर्चे पर दो कटौती विशेष ट्रेन। एक ट्रेन प्लेटफार्म भोपाल स्टेशन नंबर नहीं था।

============नई ख़बर की रिपोर्ट