शनिवार, 30 जुलाई 2016

Nayee Khabar

जल्द एक्टिंग करते नजर आएंगे आर्यन, इस फिल्म से कर सकते हैं बाॅलीवुड में एंट्री!

जब से शाहरूख के बेटे की फिल्मों में डेब्यू करने की खबरें तेज हुई है। तब से शाहरूख अपने बेटे के करियर को लेकर काफी चिंतित दिखने लगे है। तभी तो हाल ही में उन्होंने कहा कि उनके बेटे आर्यन खान जल्द ही फिल्म स्कूल ज्वाइंन करेंगे और दोनों साथ में फिल्में देखते हैं। हालांकि शाहरुख ने आर्यन के एक्टिंग करियर की बात का जिक्र तो नहीं किया लेकिन खबरें आ रही हैं कि फिल्म स्कूल में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद आर्यन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे।

सूत्रों के हवाले से ये खबर भी आई है कि बॉलीवुड के दो बड़े नाम आर्यन को 'धूम 5' में लॉन्च करने की बात भी कर रहे हैं। खबरों के अनुसार 'धूम 4' में रणवीर सिंह और सलमान खान को लेने की बात चल रही है। लेकिन अभी फिल्म की कास्टिंग चल रही है और अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है। आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर शाहरुख ने पहले कहा था, 'मैं आर्यन को क्लासिकल फिल्में 'फॉलिंग डाउन', 'अनटचेबल्स', 'जाने भी दो यारो', 'शोले', 'देवदास' जैसी फिल्में दिखाता हूं। मेरे बच्चे मेरे नक्शेकदम पर चल रहे हैं क्योंकि मैंने ग्रेजुएशन किया था। अभी उन्हें अच्छे से पढ़ना है। 

अगर हम 'धूम 5' की बात करें तो आर्यन खान की स्पोर्ट्स और मार्शल आर्ट्स में बहुत दिलचस्पी है। तो हो सकता है कि आर्यन 'धूम 5' के लिए परफेक्ट हों। बता दें शाहरूख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रईस के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में सनी लियोन के साथ पाक एक्ट्रेस महिरा खान भी है।