गुरुवार, 21 जुलाई 2016

Nayee Khabar

केजरीवाल ने मनीष शिशोदिया से कहा- सावधान, मोदी जी भेज सकते हैं CBI

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को माध्यम बनाया है। दरअसल, मनीष सिसोदिया ने हाल ही में बने एक कॉलेज का उद्घाटन किया तो सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर तंज मारते हुए सिसोदिया को सीबीआई जांच को तैयार रहने को कह दिया।
सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, "मनीष, तैयार रहना। मोदी जी या तो आपके खिलाफ सीबीआई भेज सकते हैं या घोषणा कर सकते हैं कि आपके पास इस कॉलेज के निर्माण का अधिकार नहीं।"


गौरतलब है कि दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री का कार्यभार संभालने वाले मनीष सिसोदिया ने बुधवार को द्वारका में दीन दयाल उपाध्याय कॉलेज का उद्घाटन किया था। उनके साथ पीडब्ल्यूडी मंत्री सतेंद्र जैन भी मौजूद थे। कॉलेज के उद्घाटन के दौरान मनीष सिसोदिया ने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियरों की तारीफ भी की, जिन्होंने इतनी शानदार बिल्डिंग बनाई। उन्होंने कहा कि हर साल 12वीं पास करके 2.5 लाख बच्चे निकलते हैं, लेकिन उनमें से 1.25 लाख को दिल्ली यूनिवर्सिटी के उच्च एवमं तकनीकी शिक्षा वाले कॉलेज (आईपी यूनिवर्सिटी और अन्य) में एडमिशन मिल पाता है।

मनीष सिसोदिया ने डीयू के वाइस चांसलर और कॉलेज के प्रिंसिपलों से छात्रों के लिए उच्च और तकनीकी शिक्षा की योजना के साथ आने की अपील भी की और कहा कि हम आपको जरूरत की सभी सविधाएं मुहैया कराएंगे।



नई ख़बर की रिपोर्ट