बुधवार, 13 जुलाई 2016

Nayee Khabar

अबोहर में हुई आम आदमी पार्टी के भूतपूर्व सेनिकों की मीटिंग

10 जुलाई दिन रविवार को अबोहर के तहशील काम्प्लेक्स के नजदीक होटल सिज़्ज़लर में आम आदमी पार्टी के भूतपूर्व सेनिकों की मीटिंग हुई। जिसमे मीटिंग लेने आम आदमी पार्टी एक्स सर्विसमैन विंग के मुख्य आतिथि एयर मार्शल  पी एस गिल, व मेजर मल्होत्रा पहुंचे । इस मीटिंग का मैन एजेंडा सभी भूतपूर्व सेनिकों करीब 65 साल के बाद एक नई पार्टी जो कि बिलकुल ईमानदार लोगो की पार्टी है।जिसका मक़सद देश में एक अच्छी सरकार , भ्रष्टाचार मुक्त बनाना व्  देश में फैली हुई गन्दी राजनीती से आम आदमी को आजादी दिलाना है।

उस पार्टी से सभी सेनिकों को आम आदमी पार्टी में सामिल होने की अपील  करना था।अबोहर की मीटिंग मे सैंकड़ो भूतपूर्व सेनिक सामिल हुए।और उस दिन मीटिंग में मौजूद सभी भूतपूर्व सेनिकों ने आम आदमी पार्टी को कामयाब करने की हुंकार भरी है।इस मोके पर मुख्य आतिथि पी एस गिल बोले कि जिस तरीके से सभी सेनिकों ने सरहद पर देश के लिए लड़ाई लड़ी है बिलकुल उस  तरह ही पंजाब में हो रही जनता के साथ गलत राजनीति से भी लड़ना जरुरी है।और आम जनता को भी अपना हक़ दिलाने की जिमेवारी भी अब सेनिकों की बनती है। 

और मुख्य् अतिथियों का यह भी मानना है के 63 विधानसभाओ क़ी मीटिंग में सब्से ज्यादा अबोहर की मीटिंग प्रभावशाली रही है।इस मोके पर भूतपूर्व सेनिकों के फिरोजपुर जोन कॉर्डिनेटर आई पी एस कर्नल घुमन ,हल्का अबोहर बल्लूआना के प्रधान बाल कृष्ण फौजी, कर्नल उधयेपाल, सूबेदार सरदारी लाल, सचिव राम चन्दर फौजी, जॉइंट सचिव बलकार सिंह, सुरजीत फौजी, बलवीर फौजी,महल सिंह, चौहान साहब, राधेश्याम ,प्रीतम सिंह सिंधु , धर्मपाल सोखल, वीरेंदर खालशा , कर्नल सिंधु, कालू जलंधरा, देवकी नंदन वर्मा, दीप काम्बोज आदि मौजूद रहे।


============
नई ख़बर की रिपोर्ट