बुधवार, 20 जुलाई 2016

Nayee Khabar

युवती को नशीली दवा पिलाकर किया गैंगरेप, झाड़ियों में फेंका



हरियाणा: पुलिस को झाड़ियों में बेहोश पड़ी मिली एक युवती। युवती के साथ गैंगरेप किया गया है। बदमाशों ने उसे कॉलेज के बाहर से किडनैप किया, कार में उसे नशीली दवा पिलाई और फिर 5 लोगों ने गैंगरेप किया। इसके बाद उसे झाड़ियों में फैंककर चले गए। 

जानकारी के मुताबिक, भिवानी की रहने वाली लड़की रोहतक के एक कॉलेज में एम.कॉम. में पढ़ती है। वह यहां किराए पर रह कर पढ़ाई कर रही है। बुधवार सुबह वो घर से कॉलेज के लिए निकली, लेकिन शाम को घर नहीं पहुंची। बाद में वह बेहोशी की हालत में सुखपुरा चौक पावर हाउस के पास झाड़ियों में पड़ी मिली। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। होश में आने पर युवती ने पुलिस वालों को घटना की पूरी जानकारी दी। 

युवती ने बताया, “मैं कॉलेज से बाहर आई थी। पांच लोग कार में थे। तीन लोग कार के भीतर बैठे थे, और दो बाहर खड़े थे।” पीड़िता के अनुसार, इसके बाद उन्होंने उसे कार में खींच लिया, उसे नशीली दवा पिला दी, और उसकी बेहोशी की हालत में उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने बताया कि उसके बाद वे उसे झाड़ियों के पास फेंककर वहां से भाग गए। 
युवती के परिजनों ने बताया कि सभी आरोपी 20 से 30 साल की उम्र के हैं और ऊंची जाति के हैं। फिलहाल सभी जमानत पर बाहर हैं। वे उनसे वर्ष 2013 के पिछले गैंगरेप मामले में समझौता करने के लिए दबाव डाल रहे थे, और उन्होंने इसी बात की सज़ा इस लड़की को दी कि क्योंकि वह कोर्ट में उनके खिलाफ मुकदमा लड़ रही है।

पीड़िता की मां ने बताया, “हम भिवानी में रहा करते थे। वारदात के बाद हम खुद को इन लोगों से बचाने के लिए भागकर रोहतक आ गए थे लेकिन दरिंदो ने यहां भी हमारा पीछा नहीं छोड़ा।” उधर, पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 


============
नई ख़बर की रिपोर्ट