सोमवार, 15 अगस्त 2016

Nayee Khabar

" पुलिस के हीरों ने पकड़ी, सड़क पर जा रही दो लाशें "

इन्दौर। इंदौर के राऊ थाने के दो हीरों ने रात के अंधेरे में सड़क के रास्ते ट्रक में लेकर जा रही दो लाशों को पकड़ा और उसी से डबल मर्डर का खुलासा हो गया।

किशनगंज पुलिस के अनुसार राऊ थाने के हेड कांस्टेबल रोशनसिंह भूरिया और आरक्षक बाबूसिंह की सूझबूझ से एक डबल मर्डर का खुलासा हुआ है। पीथमपुर रोड पर रात के अंधेरे में खड़े एक ट्रक में दो बदमाश पहुंचे।

ट्रक में दो ड्राइवर और क्लीनर सो रह थे। बदमाशों ने उनकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। फिर दोनों की लाशें ट्रक के ही कैबिन में डालकर ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहे थे। वहीं, पीथमपुर टोल दोनों पुलिसकर्मी मौजूद थे। दोनों ने ट्रक रोका और कागजात मांगे। ट्रक चला रहे बदमाश ने कागज न होने का हवाला देकर कहा कि कुछ ले देकर सौदा कर लो। हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल ने उसे फटकारा और ट्रक साइड में लगाने को कहा।

तभी बदमाश ट्रक साइड में खड़ाकर भाग गया। पुलिसकर्मियो को शंका हुई तो उन्होंने ट्रक को कब्जे में लिया। ट्रक में एक और बदमाश छिपा बैठा था, जिसने अपना नाम राहुल पिता बाबूलाल निवासी मेठवड़ा थाना महेश्वर बताया। भागने वाले का नाम सुनील है। अंदर झांका तो दो लाशे खून से लथपथ थी। तत्काल अफसरों को सूचना दी और आरोपी को किशनगंज थाने भेजा। पूछताछ में पता चला कि दोनों ने ट्रक चालक और क्लीनर की हत्या कर ट्रक लूटा था और शवों को ठिकाने लगाने के लिए जा रहे थे। ट्रक में 10 लाख का सरिया भरा हुआ था।

दोनों आरोपी भी ड्राइवर हैं और एक अन्य ट्रक लेकर आए थे। उन्होंने सुनसान इलाके में खड़े ट्रक को देखा तो पास गए और सोते हुए ड्राइवर क्लीनर की हत्या की। मृतकों की पहचान नागेश और विनोद निवासी देवास-मक्सी के रूप में हुई है।