मंगलवार, 2 अगस्त 2016

Nayee Khabar

मोदी के लिए कपड़े उतारने वाली मेघना पटेल ने ज्वाइन की एनसीपी

2014 के लोकसभा चुनाव के समय नरेंद्र मोदी के समर्थन में कपड़े उतारकर फोटो शूट कराने वाली अभिनेत्री मेघना पटेल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मेघना पटेल ने शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है। गुजरात के बडोदरा में प्रफुल्ल पटेल की मौजूदगी में मेघना पटेल ने एनसीपी का दामन थामा। प्रफुल्‍ल पटेल ने मेघना की जमकर तारीफ की और कहा कि वो एक अभिनेत्री हैं जिन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों समेत कई फिल्मों में काम किया लेकिन, अब वो एनसीपी का भी हिस्सा हैं।

साल 2014 में मेघना पटेल उस वक़्त सुर्खियों में आई थीं। जब लोकसभा के दौरान उन्‍होंने नरेंद्र मोदी का समर्थन किया था और इसके लिए उन्होंने सेमी न्यूड फोटो खिंचवाए थे। मेघना ने उस वक़्त कई फोटो शूट कराए थे। किसी में वो मोदी की फोटो लेकर खड़ी हैं तो किसी में कमल के फूल के साथ दिख रही हैं। लेकिन, हर उनके हर फोटो में अपील मोदी को वोट देने की ही थी। हालांकि उस वक़्त लोगों ने मेघना पटेल के इस काम को सिर्फ पब्लिसिटी स्‍टंंट ही करार दिया था।

प्रफुल्ल पटेल से जब इस बारे में पूछा गया था तो उन्‍होंने कहा कि हां ये ठीक बात है कि मेघना पटेल ने 2014 में नरेंद्र मोदी के लिए प्रचार किया था। लेकिन, अब उन्‍होंने एनसीपी ज्‍वाइन कर ली है। इसमें कुछ भी गलत नहीं है। प्रफुल्‍ल पटेल का कहना है कि कई बार ऐसा होता है कि जब राजनैतिक दलों के लोग विरोधी दलों से जुड़ जाते हैं। इसमें कोई नई बात नहीं है। बस लोगों की विचारधारा मिलनी चाहिए। यानी अब मेघना पटेल अभिनेत्री से नेत्री भी बन गई हैंं।

मेघना पटेल ने भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में भी काम किया है। मेघना ने साल 2007 में आई फिल्म राजा ठाकुर में काम किया था। जो बाद में सुपर हिट हुई थी। साल 2009 में मेघना ने भोजपुरी फिल्म हमार गांव, हमार देश में भी काम किया था। जबकि 2010 में घर आजा परदेशी नाम की भोजपुरी फिल्‍म में काम किया था। इसके अलावा मेघना ने दक्षिण भारतीय फिल्‍मों और टीवी सीरियल्‍स में भी खूब काम किया है। जल्‍द ही वो हिंदी फिल्‍मों में भी आपको नजर आएंगी।

============
नई ख़बर की रिपोर्ट