गुरुवार, 22 सितंबर 2016

Nayee Khabar

केजरीवाल को हर वक्त नजर आते हैं पीएम, हो गया मोदी फोबिया

दिल्ली महिला आयोग के भर्ती घोटाले में अपना नाम शामिल किए जाने को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने मोदी को घेरा तो बीजेपी ने भी पलटवार करने में देर नहीं की. दिल्ली बीजेपी ने भी सीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद तुरंत प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और अरविंद केजरीवाल को खूब खरी-खोटी सुनाई.


दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल को दरअसल मोदी फोबिया हो गया है. उन्हें हर वक्त हर जगह पीएम ही नजर आते हैं. कोई भी बात हो जाए, तुरंत पीएम पर आरोप लगाना शुरू कर देते हैं. जबकि पीएम के पास और बहुत काम है, उनका दिल्ली या दिल्ली की सरकार के कामकाज से कोई लेना देना नहीं है. लेकिन सीएम केजरीवाल ने अपनी एक आदत बना ली है, जिसमें वो आरोप लगाने के लिए पीएम से नीचे किसी को चुनने के लिए तैयार नहीं है.

उपाध्याय ने आरोप लगाया कि दिल्ली में अपनी सरकार के अधीन आने वाले कामों की जिम्मेदारी लेने से सीएम भागते हैं, लेकिन अगर दिल्ली महिला आयोग में कुछ गलत हुआ है, तो इसमें उनकी जि‍म्मेदारी पूरी-पूरी बनती है. उन्होंने पूछा कि महिला आयोग में नियमों को ताक पर रखकर नियु्क्तियां की गईं, क्या केजरीवाल जी इस बात से इनकार कर सकते हैं कि उन्हें इस गड़बड़ी की जानकारी नहीं थी.

बीजेपी के मुताबिक, केजरीवाल के खिलाफ जो एफआईआऱ की गई है, वो महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह की शिकायत पर की गई है. जिसमें उन्होंने केजरीवाल का नाम भी लिखा था. इसलिए बीजेपी या पीएम पर इसका आरोप लगाना बेबुनियाद है.

बीजेपी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने तो केजरीवाल को झूठा मुख्यमंत्री कहा. विधूड़ी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल गंद फैलाते हैं और उन्हें दिल्ली की कोई फिक्र नहीं है. सिर्फ झूठ बोलना और अपनी राजनीति‍ करना ही उनका काम है. बिधूड़ी ने कहा कि अपने बच्चों की कसम खाकर भी उन्होंने कांग्रेस के साथ सरकार बना ली, ऐसे आदमी की बातों का क्या भरोसा.

दिल्ली बीजेपी के महामंत्री आशीष सूद ने भी केजरीवाल को कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल अपनी नाकामी छुपाने के लिए पीएम पर आरोप का सहारा लेते हैं, लेकिन अब टीम केजरीवाल एक्सपोज हो चुकी है.


============
नई ख़बर की रिपोर्ट