गुरुवार, 22 सितंबर 2016

Nayee Khabar

भाजपा राष्ट्रीय परिषद की बैठक में भी छाया रहेगा उड़ी हमला

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव पी मुरलीधरन ने बुधवार को यहां बताया कि राष्ट्रीय परिषद की बैठक में उड़ी हमले को लेकर चर्चा होगी।


कोझिकोड, आइएएनएस। केरल के कोझिकोड में 23 से 25 सितंबर तक भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक होनी है। दीनदयाल उपाध्याय को समर्पित यह बैठक ऐसे समय हो रही है, जब केंद्र सरकार उड़ी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को हर तरह से बेनकाब करने में जुटी है। इसलिए इसमें उड़ी हमले के छाये रहने की संभावना है। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उनके मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित तीन हजार प्रतिनिधि भाग लेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव पी मुरलीधरन ने बुधवार को यहां बताया कि राष्ट्रीय परिषद की बैठक में उड़ी हमले को लेकर चर्चा होगी। उन्होंने कहा, 'भाजपा ने राष्ट्रीय परिषद की बैठक के लिए केरल के इस शहर को इसलिए चुना है, क्योंकि 1967 में कालीकट (कोझिकोड का पूर्ववर्ती नाम कालीकट ही था) में हुई भारतीय जनसंघ की बैठक में दीनदयाल उपाध्याय को अध्यक्ष चुना गया था। उस समय बैठक में शामिल रहे लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, वीके मल्होत्रा, ओ राजगोपाल जैसे नेताओं को इस बैठक में सम्मानित किया जाएगा।

मुरलीधरन ने बताया कि प्रधानमंत्री 24 सितंबर को यहां पहुंचेंगे। वह एक रैली को संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय परिषद की बैठक में उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा और गुजरात में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की रणनीति पर भी चर्चा होगी।


============
नई ख़बर की रिपोर्ट