शुक्रवार, 23 सितंबर 2016

Nayee Khabar

ट्वीटर पर चल पड़ा ट्रेंड, पाक के खिलाफ कुछ होता नहीं तो PM मोदी कर रहे केजरीवाल को टार्गेट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के मामले में पहली FIR दर्ज हो गई है। दिल्ली महिला आयोग में 85 लोगों की नियुक्ति में धांधली के आरोप में एंटी करप्शन ब्रांच ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ नामजद FIR दर्ज की है जिसपर केजरीवाल के जवाब के बाद पीएम मोदी के खिलाफ जनता का गुस्सा भड़क उठा है।

अरविन्द केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि 'मेरा कसूर क्या है? पूरी FIR में नहीं बताया कि मेरा क्या रोल है। एक मुख्यमंत्री का नाम डालने से पहले तो 10 बार सोचते होंगे। जांच रिपोर्ट में मेरा नाम नहीं है, लेकिन अपराधियों की सूची में है' केजरीवाल ने इसके लिए सीधा पीएम को ज़िम्मेदार ठहराया और कहा कि 'मुख्यमंत्री का नाम ऐसे तो नहीं आता जाहिर है प्रधानमंत्री के इशारे पर हुई है।'
इस मामले को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ ट्वीटर पर हैशटैग #ModiTargetsKejriwal ट्रैंड करने लगा है, जिसमें लोग पीएम मोदी को जमकर कोसते दिख रहे हैं। लोगों का गुस्सा उनके ट्वीट्स में साफतौर पर देखने को मिल रहा है। उनका कहना है कि उरी हमले को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ कुछ करने की बजाय पीएम केजरीवाल के पीछे पड़े हैं।

पढ़ें, लोगों के ट्वीट:

@kaushalchd देश के लोगों URI हमला मत भूल जाना, देश के चोकिदार बस दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से घबरा गया है!
@aapkapunjab  मोदी जी फिर से अरविंद केजरीवाल को टारगेट कर रहे हैं 
@sandey2012 इतनी तेज कार्यवाही दूसरी पार्टियों के ऊपर क्यों नहीं होती ।
@AKForPM2019  कल से मोदी जी पाक को जवाब देनी की नहीं अरविंद केजरीवाल को फंसाने की तैयारी कर रहे थे।
@kaushalchd  तोमर की नक़ली डिग्री तो अभी पेश नहीं कर पाए पर प्रधानमंत्री की नक़ली है पूरे world को पता चल गया अब AK से पंगा लिया है! 
@MediaVsIndia  लास्ट टाइम कब शर्म आई थी नरेंद्र मोदी को? आप को क्यों लगता है आज मोदी को शर्म आएगी?
@AapkaNandan पाकिस्तान सरेआम हमला करता है, मोदी जी एक्शन नहीं लेते,
केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलता है, मोदी FIR करवाते है।
@gaganch123 मोदी जी पंजाब के मंत्री तोता सिंह ने बीज घोटाला किया है उस पर FIR क्यों नहीं हुई अब तक।
@arvindKejriwaI1 हमे पता चल गया हैं जी मेरे पार्टी के सदस्य धीरे धीरे जेल में ही इकट्ठा हो कर जेल में  इलेक्शन लड़ेंगे जी !!
@Priyad_01 मोदी जी देश की जनता ने आप को इस लिए वोट नहीं डाला था कि आप केजरीवाल की पीछे पड़े रहो कोई काम भी करके दिखा दो।
@manjinderdusanj मोदी जी आप ना पहले केजरीवाल का कुछ उखाड़ पाए है ना अब उखाड़ पाओगे।
‏@AapkaNandan केजरीवाल को टारगेट करना आसान है मोदीजी, उसके रास्ते पर चलकर दिखाओ तो जानें।
@khanlassoi49  पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने का दम तो है नहीं, चलो अपने हिन्दुस्तानी भाई को ही मुंह तोड़ जवाब दिया जाए।
@suryakantmish1  मोदीजी को न तो संविधान का ज्ञान है और न ही कानून का।किसी भी तरह केजरीवाल को रास्ते से हटाओ। इसके अलावा कुछ नही आता।
@BandhuSandeep  56 इंच के सीने वाले को 5।6 फुट के बंदे से इतना डर ?
283 सीट वाले PM को 1/4 राज्य के CM से इतना डर ?

============
नई ख़बर की रिपोर्ट