शुक्रवार, 9 सितंबर 2016

Nayee Khabar

BJP बोली- अखिलेश, राहुल तो पहले से ही एक हैं

जैसे ही यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राहुल गांधी की खाट यात्रा पर बयान देते हुए ये कह दिया कि राहुल गांधी को ज्यादा से ज्यादा यूपी में आना चाहिए और वो एक अच्छे इंसान हैं और उनसे आगे दोस्ती हो सकती है. बस बीजेपी को बैठे बिठाये समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर हमला करने का एक अच्छा मौका मिल गया.
file photo

अखिलेश यादव के इस बयान के बाद कि राहुल गांधी से आगे उनकी दोस्ती हो सकती है. केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को कटघरे में खड़ा कर दिया. संजीव बालियान ने कहा कि इन दोनों ने एक दूसरे की चोरी में और भ्रष्टाचार में दोनों एक-दूसरे को हमेशा साथ दिया है.

संजीव बालियान ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस दोनों एक सिक्के के दो पहलू हैं. जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब जरूरत पड़ने पर समाजवादी पार्टी कांग्रेस की मदद करती थी और यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार को जरूरत पड़ने पर कांग्रेस उनकी मदद करती थी. मतलब साफ है ये दोनों पार्टियां पहले भी एक थीं और बाद में भी एक ही रहेंगीं.

उन्होंने ने ये भी कहा कि यूपी चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी नूरा कुश्ती नहीं कर रहीं क्योंकि कांग्रेस का यूपी में वजूद ही नहीं है. बालियान ने राहुल गांधी की खाट यात्रा पर कहा कि यूपी में कांग्रेस पहले से ही खाट पर है और अब कांग्रेस के लोग पार्टी को खाट पर लेकर चल रहे हैं.

============
नई ख़बर की रिपोर्ट