गुरुवार, 8 सितंबर 2016

Nayee Khabar

केजरीवाल को BJP वर्कर्स ने घेरा, पंजाब जा रहे थे केजरीवाल, सिसोदिया ने पीएम पर लगाए आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को पंजाब के चार दिवसीय दौरे पर रवाना होते समय नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल का घेराव किया। उधर बीजेपी के इस प्रदर्शन पर दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष मनीश सिसोदिया और केजरीवाल के मीडिया सलाहकार ने बीजेपी पर हमला बोला है। सिसोदिया ने आरोप लगाया कि बीजेपी और दिल्ली पुलिस केजरीवाल पर हमले की साजिश रच रहे हैं|

मनीष सिसोदिया ने कहा, 'मोदी जी के इशारे पर दिल्ली पुलिस और बीजेपी मिलकर केजरीवाल पर हमले की साजिश रच रहे हैं? क्या आज सुबह की घटना उसका रिहर्सल थी? क्या वजह है कि कल शाम से दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों को चीफ सेक्रेटरी और सीएम दफ्तर द्वारा आगाह करने के बाद भी ये हुआ?'

उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में भी धक्कामुक्की होती रही और पुलिस मूकदर्शक बनी रही। चैनलों के कैमरे पहले से बुलाये गए थे। जाहिर है सब कुछ सुनियोजित था।

केजरीवाल के मीडिया सलाहकार अरुणोदय प्रकाश ने ट्वीट कर कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं पर केजरीवाल पर हमला करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सीएम की सुरक्षा में लापरवाही बरती गई है और दिल्ली पुलिस को इसका जवाब देना चाहिए।

बता दें कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बीजेपी की महिला प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल का घेराव किया और उन्हें चूड़ियां दिखाई थी। दिल्ली के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार के सेक्स स्कैंडल और पंजाब में आप नेता पर टिकट के बदले यौन शोषण के आरोपों के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे।

केजरीवाल का आज से चार दिवसीय पंजाब दौरा शुरू हो रहा है। इस दौरे में उनका मुख्य फोकस मालवा क्षेत्र पर रहेगा। यह दौरा उस वक्त हो रहा है जब पार्टी पिछले कुछ सप्ताह से पंजाब में अंतर्कलह का सामना कर रही है। संयोग से आज ही नवजोत सिंह सिद्धू भी अपने नवगठित संगठन आवाज-ए-पंजाब की भविष्य की योजनाओं का खुलासा करने वाले हैं।