गुरुवार, 22 सितंबर 2016

Nayee Khabar

DCW मामले में महिला मोर्चा का बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के खिलाफ दिल्ली बीजेपी महिला मोर्चा ने विरोध प्रदर्शन किया. दिल्ली महिला आयोग के दफ्तर पहुंची बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और अपना विरोध जताया. ये महिलाएं स्वाति मालीवाल को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के पद से बर्खास्त करने की मांग कर रही थीं.


सुबह आईटीओ पर इकट्ठा हुई महिलाओं ने हाथों में नारे लगी तख्ती लिएमहिला आयोग दफ्तर के अंदर घुसने की कोशिश की, जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया. महिलाओं की मांग थी कि एफआईआर होने के बाद स्वाति मालीवाल को उनके पद से तुरंत हटाया जाना चाहिए, साथ ही गलत तरीके से महिला आयोग में जो नियुक्तियां की गईं हैं उन्हें भी रद्द किया जाये.

बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष कमलजीत सेहरावत के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने अपने पद का दुरूपयोग किया है. मालीवाल ने न सिर्फ आप के नेताओं के इशारे पर काम किया बल्कि आप के जिन नेताओं पर महिलाओं को प्रताड़ित करने के आरोप थे उनके खिलाफ भी कार्रवाई नहीं की.

सेहरावत ने आरोप लगाया कि आप के कार्यकर्ताओं की नियुक्ति महिला आयोग में की गई, जिसमे किसी सरकारी प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया.


============
नई ख़बर की रिपोर्ट