सोमवार, 19 सितंबर 2016

Nayee Khabar

पाकिस्तान के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा, सड़कों पर उतरे लोग।

अबोहर, 19 सिंतबर। जम्मू कशमीर के बरामूला जिले के उड़ी सेक्टर में  रविवार को एलओसी के पास सेना के मुख्यालय पर हुए आतंकी हमले से पाकिस्तान के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और वह पाकिस्तान के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं।
अबोहरमें भी देर शाम विभिन्न राजनीतिक, धार्मिक व सामाजिक संगठनों के लोगों द्वारा शहर में कैंडल मार्च निकाला गया।* बाजार नं. 12 के कबाहर बने शहीदी स्माकर से एक कैंडल मार्च भी निकाला गया व भगत सिंह चौक पर सभी ने मिलकर इस हमले में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि भेंट की व उनकी आत्मिक शांति के लिए राम नाम के जाप का जाप किया।

इस मौके पर लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्यवाई करने की मांग की व कहा कि भारत को इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए व उनसे सभी तरह के संबंध तोड़ देने चाहिए।

इस मौके पर युवा अरोड़वंश सभा, अरोड़वंश सभा, पंजाबी सभ्याचार मंच, नरसेवा नारायण सेवा समिति, दशहरा कमेटी, लायंस क्लब, बाला जी मानव सेवा समिति, खत्री सभा, पत्रकार संघ के अलावा भाजपा, कांग्रेस व शिरोमणी अकाली दल के पदाधिकारी व बाजार के दुकानदार उपस्थित थे।

इस मौके पर सभी संस्थाओं द्वारा मंगलवार को पाकिस्तान का पुतला फूंकने का निर्णय लिया गया। यह पुतला बाजार नं. 12 के बाहर दोपहर ठीक 2 बजे फूंका जायेगा।

सभी राजनीतिक, धार्मिक, सामाजिक संगठनों के अलावा दुकानदारों से अपील की गई है कि वह इस मौके पर अवश्य पहुंच कर अपनी एकता का सबूत दें।

==========
नई ख़बर की रिपोर्ट