सोमवार, 19 सितंबर 2016

Nayee Khabar

श्वेता तिवारी की दूसरी प्रेग्नेंसी पर बोले एक्स हसबैंड, कहा अब मैं बदल गया हूं

श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड राजा चौधरी उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी पर पहली बार बोलते नजर आए हैं। राजा ने श्वेता की प्रेगनेंसी पर अपना रिएक्शन दिया है। राजा ने कहा कि उन्होंने श्वेता के दूसरी बार प्रेगनेंट होने की खबर सुनी है और वो मां और होने वाले बच्चे दोनों के लिए दुआ करते हैं कि उन पर भगवान की कृपा बनी रहे। आपको बता दें कि राजा से तलाक होने के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी की और वो दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

राजा ने साल 1998 में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से शादी की थी। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम पलक है। पारिवारिक अशांति के चलते 2007 में श्वेता और राजा अलग हुए और 2012 में उनका तलाक हो गया। पलक अब अपनी मां श्वेता के साथही रहती हैं। श्वेता से अलग होने के करीब 9 साल बाद राजा ने बताया कि वो बेटी पलक को बहुत याद करते हैं और उनके लिए यह बहुत ही दर्दनाक है कि उनकी बेटी हमेशा के लिए उनसे दूर हो गई है। वो पलक से बहुत प्यार करते हैं।

राजा का कहना है कि पलक को उनसे जानबूझकर दूर किया गया और इसी वजह से वो वॉयलेंट इंसान बन गए थे। उन्हें पलक से बहुत लगाव है। लेकिन वो जानते हैं कि पलक अब उनके पास कभी लौटकर नहीं आएगी। वैसे राजा और पलक सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं।

राजा की मानें तो अब वह पूरी तरह बदल चुके हैं। उनका कहना है कि हालातों के चलते वो वॉयलेंट और एग्रेसिव हो गए थे। आपको बता दें कि राजा अक्सर कई विवादों को लेकर चर्चा में रहा करते थे। उन्होंने बताया कि जिन लोगों ने राजा को ऑनस्क्रीन देखा है उन्हें लगता है कि वह असल में एक बुरा इंसान है। पहले कई चीजें ऐसी हुईं जिन्हें वो हैंडल नहीं कर पाए। जो उन्होंने नहीं किया उसके लिए भी उन्हें जिम्मेदार ठहराया गया। लेकिन समय बदल चुका है और उन्होंने धमाकेदार वापसी की है। 

पिछले साल राजा चौधरी ने दिल्ली की रहने वाली कॉरपोरेट प्रोफेशनल श्वेता सूद से दूसरी शादी कर ली है। अपनी नई शादीशुदा जिंदगी को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी पास्ट मैरिज ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। पहले वो पजेसिव थे लेकिन अब जानते हैं कि पजेसिव होना उनके लिए अच्छी बात नहीं है। 

============
नई ख़बर की रिपोर्ट