शुक्रवार, 23 सितंबर 2016

Nayee Khabar

माया के खिलाफ जो टिकट दे,उस पार्टी से लडूंगी : स्वाति

अम्बेडकरनगर, 20 सितम्बर – बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने आज उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार पर तंज कसते हुये कहा कि सूबे में अगर रिश्तेदारी करने पर न्याय मिलता है तो वह मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को राखी बांधने को तैयार हैं।




श्रीमती सिंह ने आरोप लगाया कि उनके पति पर अभद्र टिप्पणी करने पर त्वरित कार्रवाई हुई, मगर उनके परिवार को खुलेआम मंच से गाली देने वालों पर सपा सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वह बीजेपी से नहीं बल्कि मायावती के खिलाफ उन्हें कोई पार्टी टिकट देगी तो वह उसी पार्टी से चुनाव लड़ेंगी।



उन्होने कहा कि “ अखिलेश ने बुआ (मायावती) के कहने पर मेरे पति को जेल भेजा, मगर मेरी बेटी और मेरे परिवारीजनों को गाली देने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं की। अगर अखिलेश यादव रिश्ता जोड़ने वालों के साथ ही न्याय करते है तो वह मुझे समय दे, मै उनको राखी बांधकर उनकी बहन बन जाऊं जिससे मेरे परिवार को न्याय मिल सके।

” श्रीमती सिंह लखनऊ से मऊ जाने के दौरान भाजपा के जिला मंत्री डॉ रजनीश सिंह के आवास पर विश्राम तथा जलपान के लिए रुकी थी। उन्होंने कहा कि वह बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ कही से चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

============
नई ख़बर की रिपोर्ट